Home > मनोरंजन > 'भूल भुलैया 2' की रिलीज डेट बदली, कार्तिक-कियारा की जोड़ी आएगी नजर

'भूल भुलैया 2' की रिलीज डेट बदली, कार्तिक-कियारा की जोड़ी आएगी नजर

भूल भुलैया 2 की रिलीज डेट बदली, कार्तिक-कियारा की जोड़ी आएगी नजर
X

मुंबई। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म इसी साल 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि मेकर्स ने पहले इसे इसी साल 25 मार्च को रिलीज करने की घोषणा की थी, लेकिन उस दिन बिग बजट की फिल्म आरआरआर भी रिलीज हो रही है, इसलिए भूल भुलैया2 को आरआरआर से क्लैश से बचाने के लिए अब एक बार फिर से नई रिलीज डेट तय की गई है।

फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान करते हुए फिल्म निर्माताओं ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इससे जुड़ा पोस्ट शेयर किया है।

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म को भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म पिछले साल 31 जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में फैली कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग समय से पूरी नहीं हो पाई थी, जिसके कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया। भूल भुलैया 2 पहले 31 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी। फिर इसे बदलकर 19 नवंबर 2021 किया गया, लेकिन उस दिन भी यह फिल्म रिलीज नहीं की गई, जिसके बाद 25 मार्च 2022 की डेट तय की गई लेकिन आरआरआर भी उसी दिन रिलीज हो रही है, जिसकी वजह से अब यह 20 मई को आ रही है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'भूल भुलैया 2' वर्ष 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन मुख्य भूमिका में थे। अक्षय कुमार की फिल्म 'भूल भुलैया' एक मलयालम फिल्म की रीमेक थी। 'भूल भुलैया' को प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था।

Updated : 4 Feb 2022 9:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top