Top
Home > मनोरंजन > भोजपुरी क्वीन ने बर्थडे पर रिलीज किया श्रीमान श्रीमती का दूसरा पोस्टर

भोजपुरी क्वीन ने बर्थडे पर रिलीज किया 'श्रीमान श्रीमती' का दूसरा पोस्टर

भोजपुरी क्वीन ने बर्थडे पर रिलीज किया श्रीमान श्रीमती का दूसरा पोस्टर
X

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी 31वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर रानी ने फैन्स को खुशखबरी दी है। दरअसल, उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'श्रीमान श्रीमती' का दूसरा पोस्टर शेयर किया है। ब्लू ड्रेस में रानी चटर्जी आदित्य ओझा संग पोज देती नजर आ रही हैं।

दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए रानी चटर्जी लिखती हैं, "आज मेरे जन्मदिन के मौके पर मेरी आने वाली फिल्म श्रीमान श्रीमती का दूसरा पोस्टर आप लोगों के सामने साझा कर रही हूं। उम्मीद है आप लोग आज मुझे जिस तरह आशीर्वाद देंगे, उसी तरह मेरी आने वाली फिल्म को भी आशीर्वाद देंगे। पोस्टर कैसा लगा जरूर फीडबैक दें और शेयर करें और प्यार दें।"

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान, शूटिंग की अनुमति मिलने के बाद, रानी की भोजपुरी फिल्म 'श्रीमान श्रीमती' की शूटिंग शुरू हुई थी जो थोड़े दिन पहले ही खत्म हुई है। फिल्म में रानी के साथ आदित्य ओझा लीड रोल में हैं। शूट के दौरान की रानी ने कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिन्हें फैन्स ने खूब पसंद किया है।

बता दें कि रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ दिनों पहले रानी ने नई वेब सीरीज के बारे में फैन्स को जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि वह वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं और उसमें तीन एपिसोड होने वाले हैं। रानी ने फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी थी। रानी ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही थीं। साथ ही रानी ने मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ था।

रानी के चेहरे की खुशी बता रही थी कि वह इस सीरीज को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए रानी ने लिखा था, "आज से एक नई सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है। मैं आपको जल्द बताऊंगी कि किस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर यह आएगी।"

Updated : 3 Nov 2020 7:28 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top