Home > मनोरंजन > भारती सिंह ने बेटे को दिया जन्म! कॉमेडियन ने फैंस से कही ये...बात

भारती सिंह ने बेटे को दिया जन्म! कॉमेडियन ने फैंस से कही ये...बात

भारती सिंह ने बेटे को दिया जन्म! कॉमेडियन ने फैंस से कही ये...बात
X

मुंबई। लाफ्टर क्वीन भारती सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर खबर आ रही है कि उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद कई लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं अब इस खबर को लेकर भारती सिंह का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने इन ख़बरों को अफवाह बताया है।

कॉमेडियन ने कहा है कि उनकी डिलीवरी डेट नजदीक है, लेकिन अभी ऐसा कुछ नहीं है। भारती ने अपने फैंस को अफवाहों पर विश्वास न करने को कहा और उनसे खबर सुनने का इंतजार करने का आग्रह किया। भारती ने कहा है कि इस खुशखबरी को हम स्वयं अपने फैंस के साथ साझा करेंगे।

अप्रैल के पहले हफ्ते में हैं डिलीवरी डेट -

गौरतलब है कि भारती सिंह ने पिछले साल दिसंबर में फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। भारती सिंह ने 3 दिसंबर 2017 को स्क्रीनराइटर व टीवी होस्ट हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी । दोनों अक्सर एक -दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं और कई कार्यक्रमों में साथ काम भी करते हैं। भारती और हर्ष अब जल्द ही अपने पहले बच्चे के माता -पिता बनने वाले हैं और दोनों अपने आने वाले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार और खुश हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार भारती की डिलीवरी डेट अप्रैल के पहले हफ्ते में हैं ऐसे में किसी भी समय वह फैंस को खुशखबरी दे सकती हैं।

Updated : 1 April 2022 11:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top