Home > मनोरंजन > बेल बॉटम का ट्रेलर आया सामने, 19 अगस्त को होगी रिलीज

बेल बॉटम का ट्रेलर आया सामने, 19 अगस्त को होगी रिलीज

बेल बॉटम का ट्रेलर आया सामने, 19 अगस्त को होगी रिलीज
X

मुंबई। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं,जो फिल्म में एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज से पहले मंगलवार की रात मेकर्स ने फिल्म का शानदार, दमदार और रोमांच से भरपूर ट्रेलर जारी किया है। अक्षय ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्रेलर को फैंस के साथ शेयर किया है। ट्रेलर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'बिग स्क्रीन का जादू एक बार फिर लेकर आ रहा हूं बेल बॉटम के साथ।'

फिल्म के करीब साढ़े तीन मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है कि भारत का एक प्लेन हाईजैक हो जाता है और इसके बाद बंधक बनाए गए लोगों को छुड़ाने की प्लानिंग होती है। तय किया जाता है कि बंधक बनाए गए लोगों को छुड़ाने कौन जाएगा तब अक्षय कुमार की एंट्री होती है। इसके बाद वह अपने मिशन पर निकल पड़ते हैं। फिल्म के इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

स्पाय थ्रिलर फिल्म -

रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी 'बेल बॉटम' एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है।फिल्म 'बेल बॉटम' देश के एक ऐसे नायक की कहानी है, जिसे भुलाया जा चुका है। फिल्म में वाणी कपूर अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में है। वहीं फिल्म में लारा दत्ता पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार में है। इनके अलावा फिल्म में हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में है। फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख ,मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे।यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top