Home > मनोरंजन > राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की 'बधाई दो' का ट्रेलर आउट, इस..दिन रिलीज होगी फिल्म

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की 'बधाई दो' का ट्रेलर आउट, इस..दिन रिलीज होगी फिल्म

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई दो का ट्रेलर आउट, इस..दिन रिलीज होगी फिल्म
X

मुंबई। राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर की आने वाली फिल्म 'बधाई दो' का शानदार ट्रेलर मंगलवार को निर्माताओं ने जारी कर दिया। फिल्म के ट्रेलर में इमोशंस और कॉमेडी की भरमार है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म के इस ट्रेलर को साझा किया है।

फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार पुलिस अधिकारी शार्दुल और भूमि पीटी टीचर सुमन के किरदार में है। ट्रेलर में भूमि को एक समलैंगिक महिला के किरदार में दिखाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि शार्दुल शादी के लिए सुमन का पिछले चार सालों से पीछा कर रहा है। वहीं सुमन-शार्दुल से शादी नहीं करना चाहती है। लेकिन उनका परिवार उस पर शादी के लिए दबाव डाल रहा है। वहीं शादी के बाद दोनों के परिवार उन्हें फैमिली प्लानिंग करने के लिए भी दबाव बनाते हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की पटकथा 'लैवेंडर विवाह' पर आधारित है।

फिल्म के इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म 'बधाई दो' साल 2018 में आई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' की अगली कड़ी है। 'बधाई दो' में अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर के अलावा सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे. शशि भूषण जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। हर्षवर्धन कुलकर्णी निर्देशित फिल्म 'बधाई दो' जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित हैं। यह फिल्म 11 फरवरी रिलीज होने वाली है।

Updated : 27 Jan 2022 8:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top