Home > मनोरंजन > कृति सेनन ने पूरी की फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग, 2022 में होगी रिलीज

कृति सेनन ने पूरी की फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग, 2022 में होगी रिलीज

कृति सेनन ने पूरी की फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग, 2022 में होगी रिलीज
X

मुंबई। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अरशद वारसी, कृति सेनन और जैकलीन फर्नाडीज भी लीड रोल में हैे। फिल्म की शूटिंग इन दिनों जैसलमेर में चल रही है। फिल्म में लीड रोल निभा रही अभिनेत्री कृति सेनन ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली हैं। इसकी जानकारी खुद कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर दी। कृति ने सेट से अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृति ने लिखा-'और अक्षय कुमार के साथ मेरे हिस्से की शूटिंग खत्म हो गई।' अपने पोस्ट में अभिनेत्री ने आगे लिखा-'समय बस उड़ता गया और हम हंसते, खेलते, लंच और डिनर के वक्त एक फिल्म को पूरी कर चुके हैं। इस दौरान हम सभी एक फैमिली बन गए। सूर्यगढ़ के खूबसूरत राजमहल से विदा होना वाकई दिल तोड़ देने वाला था। लेकिन हम जल्द फिर से मिलेंगे सिनेमाघरों में!'

फिल्म बच्चन पांडे में पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिका में है। यह एक गैंगस्टर ड्रामा बेस्ड कॉमेडी एक्शन फिल्म है। जिसमें अक्षय गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। वहीं अरशद अक्षय के राइट हैंड गुर्गे की भूमिका में नजर आएंगे। जबकि कृति सेनन पत्रकार की भूमिका में होंगी। फिल्म की शूटिंग इन दिनों जैसलमेर में चल रही है, जो इस साल के मार्च तक चलेगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'बच्चन पांडे ' अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top