Home > मनोरंजन > अक्षय कुमार ने बताया बच्चन पांडे का खतरनाक लुक, ट्रेलर इस.. दिन होगा रिलीज

अक्षय कुमार ने बताया बच्चन पांडे का खतरनाक लुक, ट्रेलर इस.. दिन होगा रिलीज

अक्षय कुमार ने बताया बच्चन पांडे का खतरनाक लुक, ट्रेलर इस.. दिन होगा रिलीज
X

मुंबई। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' काफी समय से चर्चा में है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अरशद वारसी, कृति सेनन और जैकलीन फर्नाडीज भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म इसी साल होली पर रिलीज होने वाली है। इस बीच मेकर्स ने मंगलवार को फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इसकी जानकारी खुद लीड एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए दी है।

पोस्टर में अक्षय कुमार काफी खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं। अक्षय का चेहरा साइड से नजर आ रहा है, जिसमें उनकी पत्थर की आँख दिखाई दे रही है, जो उनके लुक को काफी डरावना बना रही है। इसके अलावा उन्होंने सर पर काले रंग का कपड़ा बांधा हुआ है और कान में बाली पहन रखी है।पोस्टर को साझा करते हुए अक्षय ने लिखा-'यह एक ऐसा चरित्र है जिसमें पेंट की दुकान की तुलना में कहीं अधिक रंग हैं!#बच्चनपांडे आपको डराने, हंसाने, रुलाने सब के लिए रेड्डी है। कृपया अपना प्यार दीजिये।' इसके साथ ही अक्षय ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाते हुए बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 18 फरवरी को जारी होगा।

'बच्चन पांडे' एक गैंगस्टर ड्रामा बेस्ड कॉमेडी एक्शन फिल्म है, जिसमें एक्शन के साथ -साथ कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा भी होगा। फिल्म में अक्षय गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। वहीं अरशद अक्षय के राइट हैंड गुर्गे की भूमिका में नजर आएंगे। जबकि कृति सेनन पत्रकार की भूमिका में होंगी। फिल्म के अन्य किरदारों में पंकज त्रिपाठी और प्रतिक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे । फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। बच्चन पांडे इसी साल 18 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Updated : 16 Feb 2022 9:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top