Home > मनोरंजन > बच्चन पांडे की रिलीज डेट तय, अक्षय कुमार आएंगे गैंगस्टर की भूमिका में नजर

बच्चन पांडे की रिलीज डेट तय, अक्षय कुमार आएंगे गैंगस्टर की भूमिका में नजर

बच्चन पांडे की रिलीज डेट तय, अक्षय कुमार आएंगे गैंगस्टर की भूमिका में नजर
X

मुंबई। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अरशद वारसी, कृति सेनन और जैकलीन फर्नाडीज भी लीड रोल में हैं। फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। वहीं अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। इसके साथ मेकर्स ने फिल्म के दो नए पोस्टर्स भी जारी किये हैं ।

फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म का नए पोस्टर्स को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए फिल्म की रिलीज की दिलचस्प अंदाज में जानकारी दी। उन्होंने एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा को टिक करते हुए बताया कि बच्चन पांडे सारे मसालों से भरपूर फिल्म होगी। इसके साथ उन्होंने लिखा- लोडिंग दिस होली। बच्चन पांडे 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। '

फिल्म बच्चन पांडे एक गैंगस्टर ड्रामा बेस्ड कॉमेडी एक्शन फिल्म है। जिसमें अक्षय गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। वहीं अरशद अक्षय के राइट हैंड गुर्गे की भूमिका में नजर आएंगे। जबकि कृति सेनन पत्रकार की भूमिका में होंगी। फिल्म के अन्य किरदारों में पंकज त्रिपाठी और प्रतिक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे । फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इसी साल होली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Updated : 21 Jan 2022 2:28 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top