Home > मनोरंजन > डॉक्टर जी नहीं दिखा पाई बॉक्स ऑफिस पर कमाल, अब तक हुई इतनी कमाई

डॉक्टर जी नहीं दिखा पाई बॉक्स ऑफिस पर कमाल, अब तक हुई इतनी कमाई

डॉक्टर जी नहीं दिखा पाई बॉक्स ऑफिस पर कमाल, अब तक हुई इतनी कमाई
X

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों अदाकार आयुष्मान खुराना हर दिन नईं मंजिलें छू रहे हैं। उनकी हर फिल्म सफलता के झंडे गाड़ रही है। इस कड़ी में उनकी हालिया रिलीज फिल्म डॉक्टर जी भी बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे चलने के बाद अब रफ्तार पकड़ती नजर आ रही है। फिल्म बीती 14 अक्तूबर को रिलीज हो चुकी है। हालांकि शुरुआत में फिल्म को ज्यादा दर्शक नहीं मिले, लेकिन वीकेंड में अच्छी कमाई की। अब वर्किंग डेज में एक बार फिर फ्लॉप होती नजर आ रही है।

पहले दिन इस मूवी ने 3.87 करोड़ का बिजनेस किया, जबकि दूसरे दिन 'डॉक्टर जी' की कमाई में जबरदस्त उछाल आया और मूवी ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 5.22 करोड़ का बिजनेस किया, रविवार का दिन भी आयुष्मान खुराना की फिल्म के लिए अच्छा साबित हुआ और इसने टोटल 5.94 करोड़ की कमाई की। सोमवार के बाद से इस मूवी की कमाई में गिरावट आना शुरू हो गई है।अब तक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 18.32 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई है। फिल्म का बजट टोटल 35 करोड़ का है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह अपने आप में काफी यूनीक है। फिल्म में डॉक्टर उदय गुप्ता (आयुष्मान खुराना) मेल गाइनेकॉलोजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक पुरुष गाइनेकॉलोजिस्ट महिला-प्रधान दुनिया में संघर्ष करता है। उसे खुद की माँ से लेकर गली-मोहल्ले और अस्पताल में साथी डॉक्टर्स से भी व्यंग्य सुनने पड़ते हैं। दरअसल, वह अपने चचेरे भाई की तरह ऑर्थोपेडिक डॉक्टर बनना चाहता है लेकिन रैंक कम आने के चलते उसे मजबूरी में गाइनेकॉलोजी ब्रांच लेनी पड़ती है। उनके इस फील्ड में आने के बाद शुरू होती है मजेदार कॉमेडी। निर्देशक अनुभूति कश्यप की 'डॉक्टर जी' एक कॉमेडी ड्रामा है। साथ ही इसमें सोशल मैसेज देने की भरपूर कोशिश की गई है।

Updated : 27 Oct 2022 4:27 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top