Top
Home > मनोरंजन > आयुष्मान ने अपनी आगामी फिल्म के लिए आंखों पर पट्टी बांधकर की प्रैक्टिस

आयुष्मान ने अपनी आगामी फिल्म के लिए आंखों पर पट्टी बांधकर की प्रैक्टिस

आयुष्मान ने अपनी आगामी फिल्म के लिए आंखों पर पट्टी बांधकर की प्रैक्टिस
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड कलाकार आयुष्मान खुराना ने आपनी आगामी फिल्म 'अंधा धुन' में अंधे व्यक्ति के लिए आंख पे पट्टी लगाकर अभ्यास किया है। फिल्म के सेट पर कई बार आयुष्मान ने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए आंखों पर पट्टी बांधकर डायलॉग का अभ्यास किया।

उल्लेखनीय है कि आयुष्मान की आगामी फिल्म 'आंधा धुन' की कहानी एक अंधे पियानो कलाकार की है। हाल ही में इसका ट्रेलर भी जारी किया गया था, जिसमें आयुष्मान यह कहते हुए नजर आते हैं कि अंधा होने की प्राब्लम तो सबको पता है, फायदा मैं बताता हूं। इस डायलॉग के बाद आयुष्मान की जिंदगी में तब्बू की एंट्री होती है। तब्बू फिल्म के ट्रलर में बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। फिल्म का ट्रेलर आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर पर जारी किया था। इसके कैप्शन में लिखा था कि आप नहीं देख सकते जो मैं देख सकता हूं...या शायद आप देख सकते हैं। खुद के लिए देखें! देरी के लिए माफी, लेकिन अब रिलीज हो गया हा 'अंधा धुन' का ट्रेलर।

इस फिल्म में आयुष्मान, तब्बू और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म जाने माने निर्देशक श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी है। अंधा धुन अगले महीने पांच अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

आयुष्मान खुराना अभिनेता के साथ साथ एक गायक और टेलीविजन एंकर भी हैं। आयुष्मान ने अपने अभिनय की शुरुआत शूजित सिरकार की फिल्म विकी डोनर से की थी, जो एक कॉमेडी फिल्म थी। इस फिल्म में विक्की के किरदार के लिए आयुष्मान को फिल्मफेयर की ओर से 'बेस्ट डेब्यु एक्टर' अवार्ड भी दिया गया। इसके बाद रोमैंटिक ड्रामा फिल्म 'दम लगा के हाइसा' (2015), 'बरेली की बर्फी' (2017), 'शुभ मंगल सावधान' (2017) जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया। आयुष्मान की अब तक की सारी फिल्में क्रिटकली और कमर्शियली सफल रही हैं।

Updated : 2018-09-09T02:20:20+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top