Top
Home > मनोरंजन > मैरिज एनिवर्सरी पर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा संग शेयर की खास तस्वीर

मैरिज एनिवर्सरी पर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा संग शेयर की खास तस्वीर

मैरिज एनिवर्सरी पर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा संग शेयर की खास तस्वीर
X

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना और उनकी लेखक-फिल्म निर्माता पत्नी ताहिरा कश्यप ने रविवार को अपनी शादी की सालगिरह मनाई। आयुष्मान और ताहिरा के शादी को आज 12 साल पूरे हो गए हैं। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने रविवार को अपनी पत्नी से 125 साल की एकजुटता का करार दिया। 12 साल पहले आयुष्मान ने 1 नवंबर 2008 को अपनी बचपन की दोस्त ताहिरा कश्यप से शादी की थी। आयुष्मान खुराना ने अपनी शादी की सालगिरह पर ताहिरा के साथ एक खास तस्वीर शेयर कर एक नोट लिखा है।

आयुष्मान खुराना ने रविवार को इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा-'125 साल के एकजुटता का जश्न मनाना। शायद और भी। क्योंकि मुझे पता है कि मैं आपको शताब्दियों और समय से जानता हूं। यह बॉन्ड इस जिंदगी तक सीमित नहीं हो सकता है। आप मेरे साथी, लवर, पर्सनल स्टैंडअप कॉमेडियन, लाइफ कोच और मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। मैं आपके साथ जिंदगी गुजारना चाहता हूं। मुझे पता है कि यह बहुत मजेदार होगा। हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा कश्यप।'

तस्वीर में आयुष्मान खुराना पत्नी ताहिरा कश्यप को अपनी पीठ पर उठाए दिखाई दे रहे हैं, वहीं ताहिरा पिंक हुडी में नजर आ रही हैं। आयुष्मान खुराना के पोस्ट पर उनके फैंस और सेलिब्रिटीज उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना, शिल्पा शेट्टी, दीया मिर्जा, तब्बू, बिपाशा बसु और अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने दोनों को बधाई दी है।

इस साल जुलाई में ताहिरा कश्यप ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर किया था। आयुष्मान खुराना को 16 साल की उम्र में ही ताहिरा कश्यप से प्यार हो गया था। 12 साल तक लंबे रिलेशन के बाद दोनों ने साल 2008 में शादी कर ली थी। उनके दो बच्चे बेटा विराजवीर खुराना और बेटी वरुष्का हैं।

Updated : 1 Nov 2020 1:36 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top