Home > मनोरंजन > उदयपुर में आयरा और नूपुर की ईसाई रीति-रिवाज से हुई शादी

उदयपुर में आयरा और नूपुर की ईसाई रीति-रिवाज से हुई शादी

वीडियो में वे हाथों में हाथ डाले विवाह स्थल में प्रवेश करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद लोग उन पर फूल बरसाते नजर आए।

उदयपुर में आयरा और नूपुर की ईसाई रीति-रिवाज से हुई शादी
X

कोर्ट मैरिज के बाद आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिखरे एक बार फिर उदयपुर में महाराष्ट्रियन नहीं बल्कि ईसाई रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए। इस शाही शादी की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आ गए हैं। इसमें स्टार कपल क्रिश्चियन स्टाइल आउटफिट पहने नजर आया। इस दौरान आयरा के दूल्हे राजा उर्फ नूपुर ब्लेज़र कोर्ट पैंट में डैशिंग लग रहे थे।

वीडियो में वे हाथों में हाथ डाले विवाह स्थल में प्रवेश करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद लोग उन पर फूल बरसाते नजर आए।शादी की खुशी आयरा और नूपुर के चेहरे पर साफ झलक रही है। दोनों का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर यूजर्स कमेंट कर शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। दूसरे वीडियो में आयरा और नूपुर एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं।

संगीत फंक्शन में कपल ने खूब मस्ती की।

इससे पहले कपल की शादी के संगीत फंक्शन की तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिसमें आयरा हैवी लहंगे में नजर आईं। साथ में आयरा और नूपुर और आमिर खान व परिवार के बाकी लोग भी संगीत सेरेमनी में खूब मस्ती करते नजर आए। ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया के साथ-साथ इंटरनेट पर भी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Updated : 11 Jan 2024 9:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top