Home > मनोरंजन > अर्जुन कपूर ने शेयर की देन एंड नाउ की तस्वीर, फैंस ने दिया रिएक्शन

अर्जुन कपूर ने शेयर की देन एंड नाउ की तस्वीर, फैंस ने दिया रिएक्शन

अर्जुन कपूर ने शेयर की देन एंड नाउ की तस्वीर, फैंस ने दिया रिएक्शन
X

मुंबई। फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है, जिनमें अर्जुन ने अपनी 'देन एंड नाउ' की झलक दिखाई है। इस कोलाज में एक तस्वीर उन दिनों की है जब अर्जुन कपूर का वजन काफी ज्यादा था और दूसरी तस्वीर वर्तमान की है।

अर्जुन कपूर ने इस कोलाज को शेयर करते हुए लिखा-'पहले मैं बहुत मोटा बहुत परेशान था।यह उन पोस्ट (मोटापे से परेशान) में शामिल नहीं बल्कि यह बताने के लिए है कि मुझे अपनी लाइफ के हर चैप्टर से प्यार है। उन दिनों और आज का समय...मैं हर मोड़ पर खुद के लिए खड़ा रहा हूं। मैंने हर पल को प्यार से जीया है। मैंने अपने काम को अच्छी तरह से किया है जैसा सभी करते हैं।मेरी मां कहा करती थीं कि तुम्हारी लाइफ का हर स्टेप एक जर्नी है और तुम्हें हमेशा काम करते रहना है। अब मैं उन बातों का मतलब अच्छी तरह से समझ पा रहा हूं और मुझे अच्छा लग रहा है कि मैं खुद को बेहतर बनाने की तरफ काम करता जा रहा हूं...हर दिन!'

अर्जुन कपूर के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ -साथ अभिषेक बच्चन, सोनी राजदान, चित्रांगदा, सिद्धार्थ कपूर, मुकेश छाबड़ा समेत कई बॉलीवुड हस्तियां अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपनी फिल्मों के साथ -साथ मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।वर्कफ़्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म भूत पुलिस और एक विलेन रिटर्न में नजर आएंगे।

Updated : 12 Oct 2021 10:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top