Top
Home > मनोरंजन > अनुष्का शर्मा ने शेयर की परिवार के साथ दिल को छू लेने वाली तस्वीर

अनुष्का शर्मा ने शेयर की परिवार के साथ दिल को छू लेने वाली तस्वीर

अनुष्का शर्मा ने शेयर की परिवार के साथ दिल को छू लेने वाली तस्वीर
X

मुंबई। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने परिवार के साथ लॉकडाउन में समय का सही उपयोग कर रही है। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को परिवार के साथ दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अनुष्का शर्मा अपने पति विराट और सास-ससुर के साथ टेबल पर बिजनेस गेम खेलती नजर आ रही है। 31 वर्षीय अभिनेत्री ने लिखा-'यह हमारी प्राथमिक देखभाल करने वालों से है-वह परिवार जो हम सीखते हैं कि जीवन की यात्रा को कैसे चलना है, कैसे खाना है, कैसे समाजीकरण करना है और फिर दुनिया में कैसे उसका सामना करना है। आज हम जिस दुनिया में बसते हैं, वहां बहुत अधिक अनिश्चितता है और मुझे यकीन है कि आप में से बहुत से लोगों ने आपने परिवार के साथ अच्छा अनुभव किया होगा। अपने जीवन में कीमती हर किसी की देखभाल करने के लिए घर पर रहें और इन क्षणों का भी अधिकतम लाभ उठाएं ... मुस्कुराएं, हंसे, गलतफहमियां दूर करें, ज्यादा मजबूत, ज्यादा स्वस्थ्य बने, मजबूत रिश्ता कायम करें, जीवन और सपनों पर चर्चा करें और बेहतर कल के लिए प्रार्थना करें। हम सभी इस दौरान प्रभावित हुए हैं और उम्मीद है कि आने वाले दिनों में हम इस सबक को याद रखेंगे।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने आगे लिखा कि 'मोनोपॉली' के इस गेम में हमारा कॉम्पिटिटिव साइड आउट हो चुका था और कोई अनुमान लगाता है कि गेम किसने जीता?

अनुष्का शर्मा ने अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ कोरोना वायरस की रोकथाम में सरकार की मदद के लिए पीएम केयर्स फंड में अपना योगदान दिया है। विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन हैं। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा क्लीन स्लेट फिल्म्स नाम से एक प्रोडक्शन कंपनी भी चलाती हैं। भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। देश में संक्रमित मरीजों की संख्या 4000 से ऊपर हो गई है, वहीं इस खतरनाक वायरस से मरने वालों की संख्या 114 से ज्यादा है।

Updated : 7 April 2020 2:24 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top