Home > मनोरंजन > अनुष्का शर्मा फिर बनने वाली है माँ, बेबी बंप के साथ तस्वीर आई सामने

अनुष्का शर्मा फिर बनने वाली है माँ, बेबी बंप के साथ तस्वीर आई सामने

अनुष्का शर्मा फिर बनने वाली है माँ, बेबी बंप के साथ तस्वीर आई सामने
X

मुंबई। बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली हमेशा चर्चा में रहते हैं। इस बीच एक खबर आई कि अनुष्का दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। इस खबर पर अभी तक विराट और न ही अनुष्का ने कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की चर्चाओं के बीच बेंगलुरु के एक होटल में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पैपराजी पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में विराट कोहली ने अपनी पत्नी का हाथ पकड़े हुए है और अनुष्का अपने बेबी बंप के साथ चलती नजर आ रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के फैंस ने इस जोड़ी की जमकर तारीफें करनी शुरू कर दी हैं। इस वायरल वीडियो में अनुष्का शर्मा ने काले रंग की शिफ्ली ड्रेस पहनी हुई है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में, नेटिज़न्स ने ‘...तो अनुष्का विश्व कप मैच देखने नहीं आ रही है, अनुष्का सौ फीसदी गर्भवती हैं’, ‘दोनों एक साथ बहुत अच्छे लग रहे है’,‘अनुष्का-विराट को शुभकामनाएं’ और आप अपने दूसरे बच्चे के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं” जैसे कई कमेंट्स दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने 2021 में वामिका को जन्म दिया। इन दोनों ने अब तक वामिका का चेहरा मीडिया को नहीं दिखाया है। दंपति ने पपराज़ी से अनुरोध किया कि वे उनकी बेटी के जन्म के बाद उसकी तस्वीरें न लें। इस बीच विराट और अनुष्का दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं, इसलिए विरुष्का के फैंस के बीच खुशी का माहौल है।

Updated : 10 Nov 2023 8:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top