Home > मनोरंजन > अनुपम खेर ने बेटे को दी जन्मदिन की बधाई, तस्वीर शेयर कर लिखी ये...पोस्ट

अनुपम खेर ने बेटे को दी जन्मदिन की बधाई, तस्वीर शेयर कर लिखी ये...पोस्ट

अनुपम खेर ने बेटे को दी जन्मदिन की बधाई, तस्वीर शेयर कर लिखी ये...पोस्ट
X

मुंबई। अभिनेता सिकंदर खेर आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने बेटे सिकंदर को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर सिकंदर के बचपन की है। इस तस्वीर में अनुपम और उनकी पत्नी किरण खेर बैठे हुए हैं और सिकंदर खेर उनके पीछे खड़े हैं। सभी कैमरे की तरफ देखकर मुस्करा रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर सिकंदर के बड़े होने के बाद की है, जिसमें सिकंदर अपने पिता अनुपम खेर के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए अनुपम ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। अनुपम ने लिखा-'जन्मदिन मुबारक हो प्रिय सिकंदर खेर! भगवान आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे। आपके साथ बड़ा होना अद्भुत रहा है। मैं अक्सर स्वीकार नहीं करता, लेकिन मैंने आपसे बहुत- सी चीजें सीखी हैं। मुझे आप पर गर्व है। जिस तरह से आप एक अभिनेता के रूप में अपनी पसंद बना रहे हैं। आपका साल शानदार रहे। आशीर्वाद!"

अनुपम के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अनुपम के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सिकंदर ने लिखा- थैंक्यू एंड लव यू डैड! आप एक महान पिता और दोस्त रहे हैं.. और हमेशा मेरे लिए तब रहे जब मुझे किसी की सबसे ज्यादा जरूरत थी।'

सिकंदर खेर दिग्गज अभिनेत्री किरण खेर और उनके पहले पति गौतम बेरी के बेटे हैं। लेकिन गौतम से तलाक और अनुपम खेर से शादी के बाद अनुपम खेर ने किरण खेर के साथ-साथ उनके बेटे सिकंदर को सहर्ष स्वीकार किया और उन्हें अपना नाम दिया। अनुपम और सिकंदर बॉलीवुड के सबसे फेमस पिता बेटे की जोड़ी में से एक है। दोनों एक -दूसरे के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। 31 अक्टूबर, 1981 को जन्मे सिकंदर ने अपने माता-पिता की तरह ही अभिनय को अपना करियर चुना और वर्ष 2008 में वुडस्टॉक विला से अपना एक्टिंग डेब्यू किया । उसके बाद वह खेलें हम जी जान से, प्लेयर्स, औरंगजेब, तेरे बिन लादेन 2, मिलन टॉकीज, रोमियो अकबर वॉल्टर, द जोया फेक्टर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वेब सीरीज और टीवी शो में भी सिकंदर खेर नजर आ चुके हैं। वर्कफ़्रंट की बात करे तो सिकंदर खेर जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी और तड़प में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे ।

Updated : 1 Nov 2021 7:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top