Home > मनोरंजन > अनुपम खेर ने वीडियो जारी कर फैंस का किया शुक्रिया

अनुपम खेर ने वीडियो जारी कर फैंस का किया शुक्रिया

अनुपम खेर ने वीडियो जारी कर फैंस का किया शुक्रिया
X

मुंबई। हाल ही में अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी अभिनेत्री पत्नी व सांसद किरण खेर के बारे में जानकारी दी थी कि वह मल्‍टीपल मायलोमा (एक तरह के ब्‍लड कैंसर) से पीड़ित हैं। अनुपम की इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार किरण खेर के जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। इस पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर फैंस एवं अपने तमाम शुभचिंतको को इस मुश्किल हालत में उनके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा है।

इस वीडियो में अनुपम कहते है -'मेरे प्यारे दोस्तों थैंक यू वैरी मच। आप सब की दुआओं के लिए, आप सब की प्रार्थनाओं के लिए, आप सब की बेस्ट विशेज के लिए ,आपने जो किरण जी के लिए भेजी हैं कि उनकी तबीयत जल्द से जल्द ठीक हो जाए। आपकी इन प्यार भरी बातों से, इन विश्वास भरी बातों से हम सब का मनोबल बहुत बढ़ा है और हम पूरी तरह से उम्मीद करते हैं कि किरण इस दौर से जूझ कर बाहर निकलेगी,उत्तीर्ण होगी और कामयाब होगी अपनी बीमारी को पीछे छोड़ देने में। बहुत अच्छा बहुत इमोशनल सपोर्ट दिया आप सब ने उसके लिए बहुत बहुत शुक्रगुजार हूं मैं। आपका अपनी तरफ से, किरण की तरफ से और सिकंदर की तरफ से धन्यवाद एक बार फिर से। और उन सभी परिवारों में जहां पर उनका एक सदस्य कैंसर जैसी बीमारी से ग्रस्त है, मैं उनके लिए भी प्रार्थना करता हूं की उनके परिवार के लोग भी जल्द ठीक हो जाएं ।नमस्कार। धन्यवाद।'

गौरतलब है कि पिछले साल नवम्बर में किरण खेर का बायां हाथ टूट गया था। चंडीगढ़ में ही मेडिकल टेस्ट के दौरान पता चला कि वह मल्टिपल मायलोमा से पीड़ित हैं। यह बीमारी बाएं हाथ के बाजू से लेकर दाएं कंधे तक फैल चुकी थी। इसके बाद 4 दिसम्बर से किरण खेर का मुंबई में इलाज चल रहा है।

Updated : 12 Oct 2021 10:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top