Top
Home > मनोरंजन > अनुपम खेर को अपने भतीजे पर गर्व, बोले - प्यार और देखभाल से बहुत फर्क पड़ता है

अनुपम खेर को अपने भतीजे पर गर्व, बोले - प्यार और देखभाल से बहुत फर्क पड़ता है

अनुपम खेर को अपने भतीजे पर गर्व, बोले - प्यार और देखभाल से बहुत फर्क पड़ता है
X

मुंबई। दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को अपने भतीजे पर गर्व है। अनुपम ने परिवार के सदस्यों की देखभाल के लिए उनका धन्यवाद किया। अनुपम खेर की मां दुलारी, भाई राजू, भाभी रीमा और भतीजी वृंदा पिछले महीने कोरोना संक्रमित हो गए थे। अनुपम की मां दुलारी खेर को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। हालांकि अब सभी ठीक हैं और घर पर हैं।

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां और भाई राजू के परिवार की तस्वीर शेयर कर लिखा-'मेरे परिवार के चार सदस्यों को 11 जुलाई को कोरोना पॉटिजिव घोषित किया गया था, मां दुलारी, भाई राजू, भाभी रीमा और मेरी भतीजी वृंदा। डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की अद्भुत टीम थी जो उनकी बहुत देखभाल करते थे। और इतने सारे लोगों की दुआओं ने भी मदद की। लेकिन एक व्यक्ति जो एक समर्पित सैनिक की तरह उनकी देखभाल करता था, वह मेरा भतीजा प्रनित था। वह इस अवधि में एक युवा लड़के से एक युवा व्यक्ति बन गया। मुझे उस पर बहुत गर्व है। प्यार और देखभाल से बहुत फर्क पड़ता है। आप सभी को एक बार फिर से धन्यवाद।' साथ ही अनुपम खेर ने हैशटैग लॉकडाउनलैशन लगाया।

तस्वीर में उनके परिवार के सभी सदस्य मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में दुलारी खेर और उनकी बहु रीमा सोफा पर बैठी है और उनके पीछे राजू खेर, वृंदा व प्रनित खड़े हैं। अभिनेता अनुपम खेर अपने परिवार से जुड़े हुए हैं। वह मां दुलारी के वीडियो और तस्वीरें साझा करते रहते हैं। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां और परिवार के बाकी सदस्यों के स्वस्थ होने की जानकारी दी थी। उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में साथ निभाने के लिए अपने फैंस और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया था। 65 वर्षीय अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और वह रोजाना वीडियो, फोटो और अपना विचार शेयर करते हैं। अनुपम खेर ने पिछले दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में 36 साल पूरे किए हैं।

Updated : 4 Aug 2020 2:37 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top