Home > मनोरंजन > अनुपम खेर की फैमिली में 4 को कोरोना, अस्पताल में भर्ती

अनुपम खेर की फैमिली में 4 को कोरोना, अस्पताल में भर्ती

अनुपम खेर की फैमिली में 4 को कोरोना, अस्पताल में भर्ती
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसकी जानकारी अनुपम ने खुद एक वीडियो शेयर कर फैन्स को दी। उन्होंने कहा कि दोस्तों आपको बताना चाहता हूं कि मेरी मां दुलारी कोविड-19 संक्रमित पाई गई हैं। उनमें हल्के लक्षण दिखे हैं। मां को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। साथ ही भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मैंने खुद की भी कोरोना जांच करा ली है और टेस्ट नेगेटिव आया है। इसके साथ ही मैंने बीएमसी को इंफॉर्म कर दिया है।

आपको बता दें कि कल यानी शनिवार रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। दोनों ही नानावती हॉस्पिटल में भर्ती हैं। इलाज चल रहा है। दोनों को ही आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है और वह जल्द ही बेहतर होकर घर वापस आएंगे।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को हल्के बुखार की शिकायत थी। ऐसे में दोनों का एंटीजेन बॉडी टेस्ट किया गया था, जिसमें रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आईं। अब दोनों का एक और टेस्ट किया जाएगा, जिससे पूरी बॉडी डिटेल्स पता चल पाएंगी। ये रिपोर्ट आज यानी रविवार को मिल जाएगी। बताते चलें कि अभिषेक ने ट्वीट कर बताया था कि उन्होंने बीएमसी समेत सभी जरूरी अथॉरिटीज को इस बात की जानकारी दे दी है। दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या बच्चन समेत बच्चन पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट हो चुका है। रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं, लेकिन आराध्या के स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट आनी बाकी है। बता दें कि अमिताभ बच्चन के बंगले को सैनिटाइज करने टीम पहुंच चुकी है। इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।


Updated : 12 July 2020 6:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top