Top
Home > मनोरंजन > अंकिता लोखंडे ने अभिनेता सुशांत की बहन श्वेता का किया समर्थन, कहा न्याय मिलेगा

अंकिता लोखंडे ने अभिनेता सुशांत की बहन श्वेता का किया समर्थन, कहा न्याय मिलेगा

कृति के सपोर्ट में आई अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने अभिनेता सुशांत की बहन श्वेता का किया समर्थन, कहा न्याय मिलेगा
X

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कल 14 अगस्त को दो महीने पूरे हो जाएंगे।उनकी मौत के बाद से सुशांत के फैंस लगातार इन्साफ की मांग कर रहे हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने गत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही थी। अब यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया है। इस मामले को लेकर कई तरह के राजनीतिक मतभेद भी देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने अपने भाई सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज बुलंद की है।

श्वेता ने ट्वीट कर की सीबीआई जाँच की मांग

श्वेता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में श्वेता ने अपने हाथ में एक व्हाइट बोर्ड पकड़ा हुआ है, जिस पर लिखा है-'मैं सुशांत की बहन हूं और मैं सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करती हूं।' श्वेता ने लिखा-'यह समय है कि हम सत्य को खोजें और न्याय प्राप्त करें। कृपया हमारे परिवार और पूरी दुनिया को यह जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है। अन्यथा हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे!! सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं।' इसके साथ ही श्वेता ने एक वीडियो भी शेयर किया है।


अंकिता लोखंडे ने किया रीट्वीट

श्वेता के इस ट्वीट को सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड एवं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने री-ट्वीट कर लिखा-'हम सच को ढूंढ लेंगे और न्याय हासिल करके ही रहेंगे।' श्वेता की तरह ही अंकिता भी सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही है। श्वेता सिंह का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्वेता लगातार सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सुशांत के परिवार की इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ मजबूती से खड़ी है। वहीं इस मामले में मुंबई पुलिस 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पिछले दिनों सुशांत के पिता ने पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज करवाया था। वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों से पूछताछ की है।

Updated : 13 Aug 2020 10:47 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top