Home > मनोरंजन > एक्टिंग से दूरी की अफवाहों पर अनीता हसनंदानी ने तोड़ी चुप्पी

एक्टिंग से दूरी की अफवाहों पर अनीता हसनंदानी ने तोड़ी चुप्पी

एक्टिंग से दूरी की अफवाहों पर अनीता हसनंदानी ने तोड़ी चुप्पी
X

मुंबई। टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार अनीता हसनंदानी ने इन दिनों अपना सारा समय बेटे आरव के साथ बिता रही हैं। इन सब के बीच पिछले कुछ दिनों से यह खबर आ रही है कि अनीता हसनंदानी ने छोटे पर्दे की दुनिया को अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अनीता ने अपने बच्चे की परवरिश की खातिर यह कदम उठाया है। इस खबर के सामने आने के बाद अनीता हसनंदानी ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अनीता हसनंदानी ने ट्वीट के जरिए साफ कर दिया है कि वह अपने एक्टिंग करियर को खत्म नहीं करने जा रही हैं। अनीता ने ट्वीट कर लिखा-'सब खत्म हो गया है मैं अपने पहले प्यार एक्ट‍िंग को छोड़ रही हूं....यह मैंने कभी नहीं कहा है...मैंने यह कहा कि इस वक्त मेरा फोकस मेरे बच्चे पर है...आरव ... मेरी प्राथमिकता है...मैं जब तैयार हो जाउंगी तब एक्ट‍िंग में वापसी करूंगी !'

अनीता के इस ट्वीट से साफ हो गया है कि वह अपने एक्टिंग करियर से किनारा करने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं। वहीं अनीता के इस ट्वीट के बाद से उनके फैंस भी काफी खुश हैं। अनीता टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने सिर्फ टेलीविजन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में अभिनय किया है।अनीता के निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में कॉर्पोरेट जगत से ताल्लुक रखने वाले रोहित रेड्डी से शादी की । इसी साल 9 फरवरी, 2021 को अनीता और रोहित अपने पहले बच्चे आरव के माता-पिता बने। बेटे के आने से अनीता और उनका परिवार काफी खुश है। अनीता इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ इंजॉय कर रही है।

Updated : 12 Oct 2021 10:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top