Home > मनोरंजन > एनिमल' ने वीकेंड पर 'फिर मचाया धमाल

एनिमल' ने वीकेंड पर 'फिर मचाया धमाल

रणबीर के प्रशंसक रविवार को उनकी 'एनिमल' देखेंगे। इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर पहुंचे थे। इसी के चलते इस वीकेंड पर फिल्म ने धमाल मचा दिया।

एनिमल ने वीकेंड पर फिर मचाया धमाल
X

अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है। अभी भी इस फिल्म का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। फिल्म की कमाई, जो हफ्ते के बीच के दिनों में थोड़ी धीमी हो गई थी, वीकेंड में फिर से उछाल देखने को मिला है। जैसी उम्मीद थी, रणबीर के प्रशंसक रविवार को उनकी 'एनिमल' देखेंगे। इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर पहुंचे थे। इसी के चलते इस वीकेंड पर फिल्म ने धमाल मचा दिया।

अभिनेता रणबीर कपूर की 'एनिमल' इस फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन हो गए हैं। फिल्म ने रविवार को कुल 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म अब भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ क्लब में पहुंच गई है। भारत में 'एनिमल' का कुल कलेक्शन 512.94 करोड़ रुपये है। फिल्म ने सभी भाषाओं में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस तरह 'एनिमल' ने 16 दिनों में दुनिया भर में 817.36 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।

100 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अब भी रिकॉर्ड तोड़ रही है। हालाँकि, शाहरुख खान की 'जवान' और ''पठान'' से रणबीर की 'एनिमल'' अभी भी कुछ दूर है। लेकिन 21 दिसंबर को शाहरुख खान की 'डंकी' के रिलीज से पहले , 'एनिमल'' के मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी 'एनिमल' की जबरदस्त सफलता को देखते हुए डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने 'एनिमल 2' पर भी काम शुरू कर दिया है। इस फिल्म के दूसरे पार्ट में दर्शकों को एक बार फिर वही स्टारकास्ट देखने को मिल सकती है। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Updated : 18 Dec 2023 7:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top