Home > मनोरंजन > अनिल कपूर-अनुपम खेर ने साथ देखी फिल्म RRR, देखें बात का मजेदार वीडियो

अनिल कपूर-अनुपम खेर ने साथ देखी फिल्म RRR, देखें बात का मजेदार वीडियो

अनिल कपूर-अनुपम खेर ने साथ देखी फिल्म RRR, देखें बात का मजेदार वीडियो
X

मुंबई। दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर हाल ही में अपने करीबी दोस्त अनिल कपूर के साथ एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआर देखने थियेटर पहुंचे। फिल्म को देखने से पहले दोनों ने काफी देर तक एक -दूसरे से बातचीत की। इस दौरान का एक वीडियो अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया किया है।

वीडियो को साझा करते हुए अनुपम ने लिखा-' अपने सबसे प्यारे और ह्यूमरस दोस्त अनिल कपूर के साथ एसएस राजामौली की आरआरआर देखने के लिए कई सालों के बाद थियेटर गए। ये मजेदार बातचीत फिल्म से पहले की है। मजे करो और आनंद लो।'

थार मूवी का भी जिक्र -

वीडियो में अनिल कपूर कहते हैं, 'हम दोनों कई सालों के बाद एक फिल्म देखने आए हैं।' इसके बाद अनुपम तुरंत जवाब देते हैं, 'हजार साल। हम अपने प्रीमियर के लिए आते थे। वहीं अनुपम खेर जब अनिल कपूर से पूछते हैं कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं तो अनिल कपूर कहते हैं ऐसा लग रहा है कि वह अनुपम के साथ डेट पर आए हैं।'इस बातचीत के दौरान अनुपम और अनिल 'थार' मूवी का भी जिक्र करते हैं।

कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर की -

सोशल मीडिया पर अनुपम-अनिल का यह वीडियो वायरल हो रहा है। अनिल कपूर और अनुपम खेर दोनों फिल्म जगत के मशहूर नाम हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है, जिनमें बेटा, खेल, राम-लखन, लाडला, तेज़ाब, कर्मा, हमारा दिल आपके पास है, हम आपके दिल में रहते हैं आदि शामिल हैं।वर्कफ़्रंट की बात करे तो अनिल कपूर जल्द ही फिल्म 'जुग जुग जियो' में, जबकि अनुपम खेर फिल्म कार्तिकेय 2 में अभिनय करते नजर आएंगे।

Updated : 3 May 2022 11:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top