Home > मनोरंजन > अनन्या पांडे का विवादों से है पुराना नाता, जानिए क्यों कहलाती है कंट्रोवर्सियल क़्वीन

अनन्या पांडे का विवादों से है पुराना नाता, जानिए क्यों कहलाती है कंट्रोवर्सियल क़्वीन

अनन्या पांडे का विवादों से है पुराना नाता, जानिए क्यों कहलाती है कंट्रोवर्सियल क़्वीन
X

मुंबई/वेबडेस्क। ड्रग्स केस में इन दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बड़े स्तर पर कार्रवाई कर रही है। इसमें बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत अब तक 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अब आर्यन की चैट में अनन्या पांडे का नाम सामने आने के बाद एनसीबी उनसे भी पूछताछ में जुटी है। इसके बाद से लोग अनन्या पांडे के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक हैं। चलिए आपको विस्तार से बताते हैं अनन्या पांडे की फैमिली और उनके करियर के बारे -

22 वर्षीय अनन्या पांडे के बारे में ज्यादातर लोग यही जानते हैं कि वह अपने जमाने के फेमस एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की बचपन की दोस्त अनन्या पांडे ने अपनी स्कूलिंग धीरूभाई इंटरनेशनल अंबानी स्कूल से की है। उसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया में एडमिशन लिया। लेकिन कॉलेज स्टडी को लेकर अनन्या विवादों में रह चुकी हैं। अनन्या के साथ पढ़ने वाली एक लड़की ने उनके कॉलेज एडमिशन को फेक बताते हुए सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि उन्होंने कभी यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया में एडमिशन ही नहीं लिया था, जिसके बाद अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एडमिशन से जुड़े कागजात की फोटो शेयर कर बताया था कि 'मैं ऐसा करना तो नहीं चाहती थी, लेकिन इसका असर मेरी फैमिली और फ्रेन्ड्स पर पड़ रहा है, इसलिए यूनिवर्सिटी से जुड़े सबूत आप सबके साथ शेयर कर रही हूँ। हां इतना जरूर है कि फिल्म की शूटिंग की वजह से दो बार एडमिशन को टालना पड़ा लेकिन बाद में मैंने अपनी पढ़ाई पूरी की।

ईशान खट्टर के साथ जुड़ा नाम -

दूसरा विवाद अनन्या की लव लाइफ को लेकर उस समय सामने आया, जब उनका नाम शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ जुड़ा, ईशान के साथ अनन्या को कई बार स्पॉट किया गया। हालांकि, अपने रिलेशन पर एक्ट्रेस ने आज तक कोई कमेंट नहीं किया है।

स्टार किड होने का मिला लाभ -

स्टार किड होने की वजह से अनन्या को आसानी से फिल्मों में एंट्री मिल गई। उन्होंने बॉलीवुड में बड़े प्रोजेक्ट के साथ की एंट्री की। उन्हें पहला ब्रेक डायरेक्टर करण जौहर ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से मिला। फिल्म में उनके हीरो टाइगर श्रॉफ थे। फिल्म तो नहीं चली लेकिन अनन्या लोगों की नजरों में जरूर आ गईं। इसके लिए अनन्या ने बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला। अनन्या, साल 2019 में फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आईं। इसके बाद साल 2020 में फिल्म खाली पीली में काम करने के बाद बहुत कम समय में ही अनन्या पांडे इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन गईं।

ये है वर्कफ़्रंट -

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या के पास इस समय कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापन हैं। तो वहीं शकुन बत्रा के साथ जल्द ह उनकी एक फिल्म भी आने वाली है, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म लाइगर में वह विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई देंगी। लेकिन ड्रग्स कनेकशन में नाम आने के बाद अनन्या पांडे के कई शूट्स होल्ड पर चले गए हैं।

Updated : 2021-10-22T12:56:33+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top