Home > मनोरंजन > अनन्या पांडे ने खरीदा नया घर, धनतेरस पर किया गृहप्रवेश

अनन्या पांडे ने खरीदा नया घर, धनतेरस पर किया गृहप्रवेश

अनन्या पांडे ने खरीदा नया घर, धनतेरस पर किया गृहप्रवेश
X

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने मुंबई में अपना घर खरीदा है। इस बात की जानकारी उन्होंने फोटो शेयर करते हुए दी। उन्होंने अपने नए घर में धनतेरस के मौके पर पूजा की। महज 25 साल की उम्र में अनन्या ने मुंबई में अपना खुद का घर खरीदा है।अनन्या ने इंस्टाग्राम पर पूजा करते हुए अपनी एक फोटो और वीडियो शेयर किया है। पीली ड्रेस में अनन्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं। "मेरा अपना घर!! एक नई शुरुआत के लिए आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है!!!" अनन्या ने तस्वीरों को कैप्शन दिया। हर कोई उनकी फोटो पर कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है।

टाइगर श्रॉफ, शिल्पा शेट्टी, परिणीति चोपड़ा, दीया मिर्जा, फराह खान, शनाया कपूर, गौहर खान, सान्या मल्होत्रा, महीप कपूर, इरा खान, गुनीत मोंगा ने अनन्या की तस्वीरों पर कमेंट किया है और नए घर के लिए शुभकामनाएं दी हैं । इन तस्वीरों पर उनकी मां भावना पांडे ने भी कमेंट किया है। भावना पांडे ने बेटी की फोटो पर ''प्राउड ऑफ यू'', ''शाइन ऑन'' जैसे दो कमेंट किए हैं।

वहीं, अनन्या पांडे के काम की बात करें तो उनकी फिल्म ''ड्रीमगर्ल 2'' अगस्त में रिलीज हुई थी। इसमें उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ काम किया था। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म हिट रही। फिलहाल वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। वह एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं।

Updated : 11 Nov 2023 8:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top