Home > मनोरंजन > देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता 'मूड बना लिया पर थिरकी', फैंस को दिया ये...चेलेंज

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता 'मूड बना लिया पर थिरकी', फैंस को दिया ये...चेलेंज

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता मूड बना लिया पर थिरकी, फैंस को दिया ये...चेलेंज
X

मुंबई। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने आज डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने 'मूड बना लिया' का हुकस्टेप करते हुए फैंस को चैलेंज दिया है। बता दें की 6 जनवरी को रिलीज हुए इस गाने को खुद अमृता ने अपनी आवाज दी है।

अमृता फडणवीस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है। जिस्मने वह गाने का हुक स्टेप करती नजर आ रही है। अमृता ने इस गाने पर डांस करने के लिए अपने फैंस को चैलेंज भी दिया। उन्होंने लिखा - 'अपने टैलेंट को दिखाएं. मूड बनालेया हुक स्टेप चैलेंज लें और गाने के हैशटैग का इस्तेमाल करके अपनी खुद की रील बनाएं और उसमें हमें टैग करें.'

पति देवेंद्र फडणवीस ने दिया ये..रिएक्शन -

अमृता फडणवीस के इस गाने को रिलीज होने के बाद से अब तक 2.3 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब अमृता से गाने के रिलीज होने के बाद उनके पति और उपमुख़्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की प्रतिक्रिया के बारे में सवाल किया तो उन्होंने बताया कि उन्हें गाना पसंद आया, लेकिन उन्हें ट्रोलिंग का डर रहता है क्योंकि वे ऐसे पद पर हैं जहां अधिकतर लोगों से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।बता दें की अमृता फडणवीस को गाने और डांस का शौक है। वह अब तक ने तेरी मेरी फिर से', 'बेतिया' वो तेरे प्यार का गम', 'शिव तांडव जैसे कई गाने गा चुकी हैं।




Updated : 9 Jan 2023 1:27 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top