Top
Home > मनोरंजन > बिग बी को याद आईं पिता हरिवंश राय बच्चन की पंक्तियां, कहा - जीवन की आपा-धापी में ...

बिग बी को याद आईं पिता हरिवंश राय बच्चन की पंक्तियां, कहा - जीवन की आपा-धापी में ...

बिग बी को याद आईं पिता हरिवंश राय बच्चन की पंक्तियां, कहा - जीवन की आपा-धापी में ...
X

मुंबई/नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वर्तमान में वह मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। इस दौरान अमिताभ सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ न कुछ पोस्ट शेयर कर रहे हैं। अब उन्होंने पिता हरिवंश राय बच्चन की बातों को याद किया है। बिग बी ने अपने ब्लॉग में पिता की कुछ पंक्तियां शेयर की हैं।

उन्होंने लिखा, ''जीवन की आपा धापी में कब वक्त मिला, कुछ देर कहीं पर बैठ कभी ये सोच सकूं, जो किया कहा माना, उसमें क्या बुरा भला।'' ये हर‍िवंश राय बच्चन की पंक्त‍ियां हैं। इन पर अमिताभ ने अपने विचार साझा करते हुए आगे लिखा, ''अब मुझे वक्त मिला है और अब इन क्षणों में मेरा दिमाग बीती घटनाओं, शब्दों को याद कर रहा है। विश‍िष्ट, सटीक और इन घटनाओं के घटने की स्पष्टता के साथ और आश्चर्य होगा इसके पर‍िणाम से कि इसे शायद अलग तरीके से किया जाना चाहिए था या ये अलग तरीके से की जा सकती थी लेक‍िन जितना सोच सकते हो सोचो, होनी होकर ही रहती है।''

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन के साथ बेटे अभिषेक बच्चन का हॉस्पिटल में कोरोना का इलाज चल रहा है। वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐश्वर्या और आराध्या को शुक्रवार रात मुंबई स्थित नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले दोनों होम क्वारंटाइन थीं।

नेपोटिज्म पर आर बाल्की ने कहा था- रणबीर और आलिया से बेहतर एक्टर्स बताओ, शेखर कपूर ने दिया करारा जवाब

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के चारों बंगले- जलसा, जनक, वत्सा और प्रतीक्षा को बीएमसी ने सील कर दिया है। बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया है। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर्स का स्वैब टेस्ट हुआ। बताया जा रहा है कि सभी की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं।

Updated : 2020-07-18T16:50:54+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top