Home > मनोरंजन > अभिषेक बच्चन की BIG BULL देख भावुक हुए अमिताभ, कहा - पिता होने पर गर्व

अभिषेक बच्चन की BIG BULL देख भावुक हुए अमिताभ, कहा - पिता होने पर गर्व

अभिषेक बच्चन की BIG BULL देख भावुक हुए अमिताभ, कहा - पिता होने पर गर्व
X

मुंबई। हाल में अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' ओटीटी प्लेफार्म पर रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी ब्रोकर हर्षद मेहता की लाइफ पर केंद्रित है। 'द बिग बुल' में अभिषेक स्टॉक ट्रेडर हेमंत शाह के किरदार में हैं। इसी साल 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई इस फिल्म में अभिषेक के अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा है।

वहीं बेटे की इस फिल्म को देखकर अभिषेक बच्चन के पिता व बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काफी भावुक हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर खुद को अभिषेक के पिता होने पर गर्व जताया है। अमिताभ बच्चन ने अपनी लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट में अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' के ट्रेलर का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा -''बहुत खूब बडी, ... पिता का अभिमान।'

अमिताभ बच्चन का यह अंदाज फैंस को खूब भा रहा है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के सबसे फेमस पिता-बेटे की जोड़ी में से एक है।दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है ,जिसमें सरकार, सरकार राज, बंटी और बबली आदि शामिल हैं। वर्कफ़्रंट की बात करे तो अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों में अभिनय करते नजर आएंगे, जिसमें चेहरे, झुण्ड, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाई, गुडबाय , मेडे शामिल हैं । वहीं अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्मों में बॉब बिस्वास और दसवीं शामिल हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top