Home > मनोरंजन > अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया 2020 का महत्वपूर्ण ग्राफ

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया 2020 का महत्वपूर्ण ग्राफ

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया 2020 का महत्वपूर्ण ग्राफ
X

मुंबई। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन आय दिन किसी न किसी वजह से प्रशंसकों के बीच चर्चा में रहते हैं। अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ग्राफ चाट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस ग्राफ को साल 2020 का सबसे महत्वपूर्ण ग्राफ बताया है।

अमिताभ द्वारा शेयर की गई इस ग्राफ चाट में दिखाया गया है कि पहले हमेशा इस्तेमाल में आने वाली कार का प्रयोग कम हो गया है, इसलिए इसका ग्राफ नीचे नीचे गिर गया है, जबकि इंटरनेट, स्वेटपैंट्स और टॉयलेट पेपर लोग ज्यादा यूज कर रहे हैं। इस समय सबसे ज्यादा डिमांड की बात करें तो वो मास्क है। क्योंकि कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क पहनने की सलाह दी गई है।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर जहां अपने विचार फैंस के साथ साझा कर रहे हैं, वहीं वह उन्हें कोरोना वायरस महामारी के प्रति जागरूक भी कर रहे हैं। अमिताभ ने 3 जून को अपनी शादी की 47वीं सालगिरह पर अपनी और जया की अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी। अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए तैयार है। वहीं उनकी कई फिल्में कतार में भी है, जिसमें चेहरे, झुंड और ब्रह्मास्त्र शामिल हैं।

Updated : 4 Jun 2020 12:53 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top