Home > मनोरंजन > अमिताभ बच्चन ने बताया कौन है उनका उत्तराधिकारी, दसवीं का ट्रेलर देख कही ये...बात

अमिताभ बच्चन ने बताया कौन है उनका उत्तराधिकारी, दसवीं का ट्रेलर देख कही ये...बात

बिग बी अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं से हुए प्रभावित

अमिताभ बच्चन ने बताया कौन है उनका उत्तराधिकारी, दसवीं का ट्रेलर देख कही ये...बात
X

मुंबई। बॉलीवुड के जूनियर बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दसवीं को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें अभिषेक कम पढ़े-लिखे बंदी नेता के किरदार में नजर आ रहे हैं और जेल में रहकर वह दसवीं की परीक्षा की तैयारी करते हैं । इस ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई अभिषेक की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है।

वहीं अभिषेक बच्चन के पिता और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी उनके अभिनय से प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाए। अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन के अभिनय से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अभिषेक बच्चन को अपना उत्तराधिकारी भी घोषित कर दिया है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने पिता कि हरिवंश राय बच्चन की कुछ पंक्तियां लिखी हैं।उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फिल्म 'दसवीं' के ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए लिखा, "मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे; जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे!" हरिवंश राय बच्चन....इसके आगे बिग-बी लिखते हैं, 'अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो - बस कह दिया तो कह दिया!;अमिताभ बच्चन के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Updated : 29 March 2022 8:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top