Home > मनोरंजन > अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी
X

नई दिल्ली। महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें नानावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वह पिछले महीने कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अमिताभ बच्चन के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर बताया कि उनके पिता अमिताभ बच्चन की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।

अभिषेक बच्चन ने लिखा- "भगवान की कृपा से मेरे पिता की कोविड-19 की रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा रहा है।"

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट कुछ दिनों पहले ही निगेटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या के डिस्चार्ज पर अमिताभ बच्चन ने पोस्ट कर खुशी भी जताई थी। अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में ही है। उनकी रिपोर्ट अभी निगेटिव नहीं आई है, जिस वजह से उन्हें अभी कुछ समय और अस्पताल में रहना होगा। अभिषेक बच्चन ने लिखा कि "मुझमें कोविड-19 के कुछ लक्षण बाकी रहने के कारण अभी मुझे अस्पताल में रहना होगा। मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करने के लिए आप सभी का फिर से शुक्रिया। मैं इसे हराकर सेहतमंद होकर लौटूंगा। अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर कर समाजवादी नेता अमर सिंह के निधन पर शोक जताया था।

Updated : 2 Aug 2020 2:41 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top