Home > मनोरंजन > अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन को भेजा खत, कहा- लोग कह रहे है ये तुम्हारा बेस्ट है ...

अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन को भेजा खत, कहा- लोग कह रहे है ये तुम्हारा बेस्ट है ...

अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन को भेजा खत, कहा- लोग कह रहे है ये तुम्हारा बेस्ट है ...
X

मुंबई।अमिताभ बच्चन, अजय देवगन , रकुलप्रीत, अंगिरा धर और बोमन ईरानी जैसे सितारों से सजी फिल्म रनवे 34 बीते दिन रिलीज हो गई है। फिल्म में सभी किरदारों के अभिनय को दर्शकों की तारीफें मिल रही हैं ।वहीं अब इस बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन को एक खत भेजा है और उनकी तारीफ़ की है ।

इस खत को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अजय देवगन ने लिखा-'जब अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार आपके डायरेक्टोरियल वेंचर में काम करें। यह ऐसा सौभग्य है जिसे शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है। और जब वे अपने हाथों से लिखे नोट में आपकी तारीफ करते हैं तो आपके अंदर के इमोशंस बाहर आने लगते हैं। मुझमें गर्व और खुशी भरी है। थैंक्यू अमित जी।'

अमिताभ बच्चन ने लिखी ये बात -

अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन द्वारा भेजा गया जो खत शेयर किया है , उसमें अमिताभ ने लिखा-'अजय, अजय, अजय। '34' का हिस्सा बनना और तुम्हारे जैसे डायरेक्टर के साथ काम करना मेरा सौभाग्य था। तुम्हारा काम महान है। जिस तरह से तुमने सबकुछ जोड़कर इस फिल्म को बनाया है, वह जबरदस्त था। लोग कह रहे हैं कि यह तुम्हारा बेस्ट काम है। लेकिन मैं जानता हूं कि तुम्हारा और बेस्ट आना बाकी है। बधाई हो। प्यार,अमिताभ बच्चन !'सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो रहा है। गौरतलब है,रनवे 34 एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसे अजय देवगन ने निर्मित-निर्देशित किया है।

Updated : 1 May 2022 6:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top