Home > मनोरंजन > नागा चैतन्य की पार्टी में पहुंचे आमिर खान, नहीं दिखी समंथा, अटकलों का दौर तेज

नागा चैतन्य की पार्टी में पहुंचे आमिर खान, नहीं दिखी समंथा, अटकलों का दौर तेज

नागा चैतन्य की पार्टी में पहुंचे आमिर खान, नहीं दिखी समंथा, अटकलों का दौर तेज
X

हैदराबाद। नागा चैतन्य इन दिनों अपनी अभिनेत्री पत्नी सामंथा अक्किनेनी के साथ अनबन की ख़बरों को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच नागा चैतन्य की फिल्म 'लव स्टोरी' 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में नागा चैतन्य के साथ साईं पल्लवी लीड रोल में हैं। फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है ।

फिल्म की रिलीज के बाद नागा चैतन्य ने घर पर एक सक्सेस पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने भी शिरकत की। इस दौरान नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन और भाई अखिल अक्किनेनी भी इस पार्टी में मौजूद थे। पार्टी में केक कटिंग कर सभी ने सक्सेस पार्टी मनाई। पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पार्टी में शामिल सभी लोग बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, पार्टी से सामने आई नागा चैतन्य की इस फोटो में उनकी पत्नी सामंथा अक्किनेनी नजर नहीं आईं। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर फिर हंगामा होने लगा है। नागा चैतन्य की इस बड़ी सफलता के लिए रखी गई पार्टी में सामंथा अक्किनेनी का शामिल न होना एक बार फिर इनके बीच तनाव का इशारा दे रहा है।

लाल सिंह चड्डा में आएंगे नजर -

वहीं नागा चैतन्य के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ अभिनय करते नजर आयेंगे।फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की साल 1994 में रिलीज हुई हिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है।

Updated : 25 Sep 2021 12:59 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top