Home > मनोरंजन > RRR में कम स्क्रीन स्पेस मिलने से नाराजगी पर आलिया ने दी सफाई, बताया क्या है सच?

RRR में कम स्क्रीन स्पेस मिलने से नाराजगी पर आलिया ने दी सफाई, बताया क्या है सच?

RRR में कम स्क्रीन स्पेस मिलने से नाराजगी पर आलिया ने दी सफाई, बताया क्या है सच?
X

मुंबई। जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे सितारों से सजी पीरियड ड्रामा फिल्म 'आरआरआर' इन दिनों काफी चर्चा में है। एक तरफ जहां हर कोई इस फिल्म और फिल्म के किरदारों के शानदार अभिनय की तारीफ कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म में आलिया भट्ट की मौजूदगी को लेकर सोशल मीडिया पर यह खबरें आ रही थी कि आलिया फिल्म में मिले स्क्रीन स्पेस को लेकर नाराज हैं और इसलिए उन्होंने 'आरआरआर' से जुड़े पोस्ट, तस्वीरें और वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दिए हैं।


अब इस पूरे मामले में आलिया भट्ट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा-'अचानक आज कहीं सुना कि मैंने आरआरआर से जुड़े पोस्ट इसलिए डिलीट कर दिए क्योंकि मैं फिल्म की टीम से नाराज हूँ। मैं उन सभी से प्रार्थना करती हूँ कि धारणा के आधार पर कोई खबर न बनाएं। मैं हमेशा ही पुराने वीडियो पोस्ट को अपने प्रोफाइल ग्रिड पर व्यवस्थित करती रहती हूँ क्योंकि मैं इसे कम अव्यवस्थित दिखाना पसंद करती हूँ। मैं आआरआर का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूँ। सीता का रोल निभाना मुझे अच्छा लगा। राजामौली सर के साथ काम करना अच्छा लगा। मैंने फिल्म का हर एक मिनट एन्जॉय किया। तारक और चरण के साथ काम करके मजा आया। इस खबर की सच्चाई मैं इसलिए बता रही हूँ क्योंकि राजामौली सर और फिल्म की टीम ने इसे बनाने में बहुत मेहनत की है। मैं नहीं चाहती कि फिल्म से जुड़ी किसी भी तरह की अफवाह फैलाई जाए।'

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल -

सोशल मीडिया पर आलिया का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि फिल्म 'आरआरआर' की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। 25 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित एवं एसएस राजामौली निर्देशित है।

Updated : 31 March 2022 12:54 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top