Home > मनोरंजन > आलिया ने रणबीर कपूर संग मनाई दिवाली, कहा - "और थोड़ा प्यार"...

आलिया ने रणबीर कपूर संग मनाई दिवाली, कहा - "और थोड़ा प्यार"...

आलिया ने रणबीर कपूर संग मनाई दिवाली, कहा - और थोड़ा प्यार...
X

मुंबई। अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड के सबसे फेमस लवबर्ड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की दीपावली सेलिब्रेशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर नुमाया हुई है। इस तस्वीर में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा-'और थोड़ा प्यार!'

रणबीर -आलिया की यह तस्वीर जहां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वहीं उनकी इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड की कई हस्तियों ने दिलवाली इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कई मौकों पर साथ दिखाई देते हैं। दोनों के अफेयर की चर्चा काफी समय से चल रही है। वहीं हाल ही में आलिया ने रणबीर कपूर के बर्थडे पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी और खुल्लम खुल्ला रणबीर के लिए अपने प्यार को कबूल किया था ।

अब हर तरफ रणबीर और आलिया के चर्चे हैं और फैंस भी अब जल्द ही उनकी शादी की उम्मीद लगाए हुए हैं। रणबीर और आलिया अक्सर एक -दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय करते नजर आएंगे।

Updated : 9 Nov 2021 8:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top