Home > मनोरंजन > मेहंदी वाले हाथों में पिता ऋषि कपूर की तस्वीर थामे नजर आए रणबीर, आलिया ने की शेयर

मेहंदी वाले हाथों में पिता ऋषि कपूर की तस्वीर थामे नजर आए रणबीर, आलिया ने की शेयर

मेहंदी वाले हाथों में पिता ऋषि कपूर की तस्वीर थामे नजर आए रणबीर, आलिया ने की शेयर
X

मुंबई। बॉलीवुड के सेलिब्रिटी कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। कपल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे हैं। आलिया ने अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ साझा भी की थी। वहीं अब आलिया ने अपनी और रणबीर की मेहंदी सेरेमनी की आठ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की है।


शेयर की गईं इन तस्वीरों में से एक में रणबीर कपूर अपने पिता और अभिनेता दिवंगत ऋषि कपूर की तस्वीर हाथों में पकड़े दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में रणबीर अपनी माँ नीतू कपूर के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ तस्वीरों में आलिया -रणबीर एक दूसरे की बाँहों में खोये हुए नजर आ रहे हैं ।एक अन्य तस्वीर में रणबीर कपूर अपने हाथ में लगी मेहंदी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। अभिनेता ने मेहंदी के तौर पर अपने हाथ में अपनी दुल्हनिया आलिया का नाम लिखवाया।

एक सपने की तरह मेहंदी -


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा-'मेहंदी एक सपने की तरह थी। वह प्यार से भरा दिन था, परिवार, हमारे सबसे अच्छे दोस्त, ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज़, लड़कों का एक सरप्राइज परफॉर्मेंस, अयान डीजे बजा रहा था, मिस्टर कपूर का दिया एक बड़ा सरप्राइज यह सब कुछ मेरे जीवन का सबसे आनंदपूर्ण समय था।'सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

14 अप्रैल को लिए फेरे -


गौरतलब है, रणबीर -आलिया ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल को अपने परिवार एवं करीबियों की मौजूदगी में धूमधाम से शादी रचाई और हमेशा के लिए एक हो गए।

Updated : 16 April 2022 11:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top