Home > मनोरंजन > आलिया-रणबीर जाएंगे अयोध्या, मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण

आलिया-रणबीर जाएंगे अयोध्या, मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कुछ सदस्यों ने हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर से मुलाकात की। इनमें से कुछ सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

आलिया-रणबीर जाएंगे अयोध्या, मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण
X

अयोध्या में 22 जनवरी को ‘राम लला’ की प्राण प्रतिष्ठा में बॉलीवुड की कई हस्तियां भी मौजूद रहेंगी। राम मंदिर समिति की ओर से कई बॉलीवुड कलाकारों को निमंत्रण भेजा गया है। अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को भी न्योता मिला है। हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक फोटो सामने आई है, जिसमें दोनों इस खास निमंत्रण को स्वीकार करते नजर आ रहे हैं। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कुछ सदस्यों ने हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर से मुलाकात की। इनमें से कुछ सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इस फोटो में आलिया और रणबीर दोनों ने इनविटेशन कार्ड पकड़ा हुआ है। एक अन्य फोटो में उन्हें फूलों का गुलदस्ता दिया जा रहा है।

इन तस्वीरों को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को श्री रामजन्मभूमि मंदिर समारोह के लिए निमंत्रण मिला। आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील आम्बेकर, आरएसएस कोंकण प्रांत प्रचार प्रमुख अजय मुंडपे और निर्माता महावीर जैन ने आलिया-रणबीर से मुलाकात की। राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अक्षय कुमार, कंगना रनौत, अनुपम खेर, सनी देओल, प्रभास, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत समेत कई कलाकारों को आमंत्रित किया गया है।

Updated : 8 Jan 2024 10:06 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top