Home > मनोरंजन > अक्षय कुमार ने बीएमसी को मास्क और टेस्टिंग किट के लिए दिये तीन करोड़ रुपये

अक्षय कुमार ने बीएमसी को मास्क और टेस्टिंग किट के लिए दिये तीन करोड़ रुपये

अक्षय कुमार ने बीएमसी को मास्क और टेस्टिंग किट के लिए दिये तीन करोड़ रुपये
X

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) को 3 करोड़ रुपये की सहायता की है। पीपीई, मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट किट खरीदने के लिए यह राशि दी गई है। यह जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी। तरण ने ट्वीट किया-'अभिनेता अक्षय कुमार ने 'पीएम केयर्स फंड' में 25 करोड़ रुपये दान देने के बाद अब बीएमसी को पीपीई, मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट के लिए 3 करोड़ रुपये की सहायता दी है।'

अक्षय कुमार ने इससे पहले भी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद का हाथ बढ़ाते हुए 'पीएम केयर्स फंड' में 25 करोड़ रुपये का दान दिया था। वहीं जब उन्हें यह पता चला कि बीएमसी के पास पीपीई मास्क की कमी है तो वह तुरंत मदद के लिए आगे आये और इसके लिए बीएमसी को तीन करोड़ रुपये कि सहायता दी।

इसके अलावा वह सोशल मीडिया के माध्यम से इस महामारी को लेकर प्रशंसकों के बीच लगातार जागरूकता फैला रहे हैं। हाल ही में अक्षय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर में अक्षय ने एक कागज हाथ में लिया हुआ था, जिस पर लिखा था 'दिल से थैंक्यू'। इस तस्वीर के माध्यम से अक्षय कुमार ने अपने और अपने परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्सेंज, एनजीओ, स्वयंसेवक, सरकारी अधिकारी, वेंडर्स और बिल्डिंग के गार्ड्स को दिल से धन्यवाद दिया था।

Updated : 10 April 2020 3:26 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top