Top
Home > मनोरंजन > अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नाम बदलकर हुआ लक्ष्मी, जानें इसके पीछे की वजह

अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम बदलकर हुआ 'लक्ष्मी', जानें इसके पीछे की वजह

अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नाम बदलकर हुआ लक्ष्मी, जानें इसके पीछे की वजह
X

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम बदल दिया गया है। अब इसका नाम केवल 'लक्ष्मी' हो गया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के नाम पर कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है। कई लोग इसके नाम का बहिष्कार कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है, लेकिन फिल्म के नाम पर लोग आपत्ति जता रहे हैं। अक्षय कुमार का फिल्म में ट्रांसजेडर लुक काफी दिलचस्प नजर आ रहा है।

गुरुवार को फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस इस फिल्म के सेंसर सर्टिफिकेट और स्क्रीनिंग से पहले की क्रिया को पूरा करने के लिए CBFC के दफ्तर पहुंचे। मेकर्स ने इनके साथ सलाह करके फिल्म का नाम बदला है। व्यूअर्स की भावनाओं को ठेस न पहुंचे, इसे दिमाग में रखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स, शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने इसके नाम को बदलने का फैसला लिया है।

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म का नाम अब 'लक्ष्मी' किया गया है। यह फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसे केप ऑफ गुड फिल्म्स, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

Updated : 29 Oct 2020 12:24 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top