Top
Home > मनोरंजन > प्रधानमंत्री मोदी के आत्‍मनिर्भर अभियान को समर्पित अक्षरा सिंह का गाना

प्रधानमंत्री मोदी के आत्‍मनिर्भर अभियान को समर्पित अक्षरा सिंह का गाना

प्रधानमंत्री मोदी के आत्‍मनिर्भर अभियान को समर्पित अक्षरा सिंह का गाना
X

पटना। भोजपुरी अभिनेत्री व सिंगर अक्षरा सिंह ने कोरोना संकट और चीन की नापाक हरकत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर बनाने के अभियान को एक गाना 'हमको सबसे बड़ा होना है' समर्पित किया, जो खूब वायरल हो रहा है। अक्षरा सिंह ऑफिसियल यूट्यूब से जारी यह गाना देशभक्ति से ओत-प्रोत है। गाने की शुरुआत ही आयात की जगह निर्यात करने जैसी लाइन से होती है, जो साफ जाहिर करता है कि अक्षरा सिंह चीन के नापाक इरादों से काफी आहत हैं और वे देश को आत्‍मनिर्भर बनाने के लिए अपने गाने से प्रेरित करना चाहती हैं।

अक्षरा का गाना 'हमको सबसे बड़ा होना है' का लिरिक्‍स मनोज मतलबी ने लिखा है। इसे अक्षरा ने अपनी आवाज दी है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। गाने को रिलीज हुई अभी 24 घंटे से भी कम समय हुआ है। इस गाने में भारत की सामरिक और श्रम की क्षमता को बखूबी पेश किया गया। अक्षरा ने कहा कि भारत किसी भी मामले में दुनिया में किसी से कम नहीं है। हमारे पास क्‍या नहीं। श्रम से लेकर संसाधन तक सब कुछ है। बस आत्‍मनिर्भर होने की जरूरत है। इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान का समर्थन करती हूं।

उन्‍होंने कहा कि दुनिया पर निर्भर होने का नतीजा हमने देख लिया है। तभी प्रधानमंत्री जी भी देश को अब अपने पैरों पर खड़ा करना चाहते हैं। यह अच्‍छी पहल है। अगर आज हम आत्‍मनिर्भर हो गए, तो हम चीन जैसे गलत इरादे वाले देशों को पीछे छोड़ पायेंगे। उन्‍होंने कहा कि यह गाना हमें खुद के दम पर मजबूत होने के लिए प्रेरित करता है। आप भी सुनें इसे और अपने आस पास के लोगों को भी यह गाना सुनाएं। मधुकर आनंद ने इस गाने में खूबसूरत लिरिक्‍स दिए हैं।

Updated : 22 Jun 2020 2:48 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top