Home > मनोरंजन > सिंघम अगेन से अजय देवगन का फर्स्ट लुक आया सामने, फिल्म में अक्षय और रणवीर सिंह भी आएंगे नजर

सिंघम अगेन से अजय देवगन का फर्स्ट लुक आया सामने, फिल्म में अक्षय और रणवीर सिंह भी आएंगे नजर

Ajay Devgn
X

अजय देवगन का फिल्म सिंघम से फर्स्ट लुक आया सामने 

मुंबई। कॉप यूनिवर्स में रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' की खूब चर्चा हो रही है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस फिल्म में एक्टर्स की कास्ट भी नजर आ गई। इस फिल्म में अजय देवगन और करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा इस फिल्म में 'सूर्यवंशी' और 'सिंबा' यानी अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। करीना ने एक पोस्ट में शेयर किया था कि बीच में फिल्म का एक जबरदस्त एक्शन सीन शूट किया गया था।

इतना ही नहीं इस फिल्म में और भी कई सरप्राइज भी हैं। इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर भी इस कॉप यूनिवर्स से जुड़ेंगे। कुछ दिन पहले इस फिल्म से दीपिका, रणवीर और टाइगर का धांसू लुक सामने आया था, अब इस फिल्म के रियल हीरो यानी बाजीराव सिंघम के किरदार में अजय देवगन का फर्स्ट लुक सामने आया है।

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अजय देवगन का यह सिंघम लुक शेयर किया है। इस फोटो में अजय देवगन के साथ-साथ जबरदस्त शेर वाला लुक भी देखने को मिल रहा है। इस पोस्ट में अजय देवगन अपने हमेशा की तरह डैशिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं। हम उनकी आंखों में एक अलग ही जुनून और गुस्सा देख सकते हैं। इस पोस्ट में रोहित शेट्टी ने लिखा, 'शेर तेहां मचाता है, और घायल शेर तबाही!' सबका पसंदीदा अधिकारी बाजीराव सिंघम वापस आ गया है।"

सोशल मीडिया पर अजय देवगन के धासू फर्स्ट लुक की जबरदस्त चर्चा हो रही है। 'सिंघम अगेन' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यशराज स्टूडियो, मुंबई और हैदराबाद में भी शूटिंग पूरी हो चुकी है। साथ ही फिल्म का विशाल क्लाइमेक्स जल्द ही शूट किया जाएगा, जिस पर 25 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम खर्च की जाएगी। 'सिंघम अगेन' 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। इसी दिन अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' भी रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट टलने पर अभी तक किसी निर्माता ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

Updated : 21 Nov 2023 9:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top