Home > मनोरंजन > 22 साल बाद साथ आये संजय भंसाली-अजय देवगन, गंगूबाई काठियावाड़ी में आएंगे नजर

22 साल बाद साथ आये संजय भंसाली-अजय देवगन, गंगूबाई काठियावाड़ी में आएंगे नजर

22 साल बाद साथ आये संजय भंसाली-अजय देवगन, गंगूबाई काठियावाड़ी में आएंगे नजर
X

मुंबई। संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। वहीं अब फिल्म में अजय देवगन की भी एंट्री हो गई है और वह आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेगें। इस खबर को कन्फर्म किया है फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने। तरण आदर्श ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी।

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में काम करने के लिए अजय देवगन ने 22 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म में अजय देवगन का क्या किरदार होगा इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है , लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म में अजय देवगन करीम लाला का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से पहले अजय देवगन ने संजय लीला भंसाली के साथ साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में काम काम किया था।

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं और वह फिल्म में माफिया क्वीन बनी हैं। यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब के एक चैप्टर माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट की यह पहली फिल्म है। वहीं आलिया भट्ट अजय देवगन के साथ भी पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आयेंगी संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गोयल द्वारा निर्मित यह फिल्म इसी साल 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:54 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top