Home > मनोरंजन > मुंबई के पहले डॉन के किरदार में दिखेंगे अजय देवगन, फिल्म इस.. दिन होगी रिलीज

मुंबई के पहले डॉन के किरदार में दिखेंगे अजय देवगन, फिल्म इस.. दिन होगी रिलीज

मुंबई के पहले डॉन के किरदार में दिखेंगे अजय देवगन, फिल्म इस.. दिन होगी रिलीज
X

मुंबई। आलिया भट्ट की आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रहीम लाला के रूप में अजय देवगन का इंट्रोडक्शन करवाया गया है।इस वीडियो को आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-'रहीम लाला बंबई का राजा, आ रहा है 6 दिनों में। गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी।'

वीडियो में अजय देवगन की झलक के साथ ही बैकग्राउंड से एक आवाज सुनाई देती है, जिसमें कहा जाता है कि-'लाला बोले तो मुंबई का राजा...!' इस इंट्रोडक्शन के साथ वीडियो में सामने आती है अजय देवगन की झलक । इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि गंगूबाई (आलिया भट्ट) रहीम लाला से मिलने जाती है और उनसे कहती है धंधा आपका भी धर्म है और मेरा भी।' रहीम लाला कहते हैं तो ऐसे काफिरों का अंजाम सिर्फ खुदा तय करता है।' इसपर गंगूबाई कहती है इसलिए तो आपसे मिलने आई हूँ!' वीडियो में देखा जा सकता है कि रहीम लाला गंगूबाई को माफिया क्वीन बनाते हैं और इसके साथ ही महिलाओं के लिए खड़े होने और जीतने के लिए भी कहते हैं।

गंगूबाई काठियावाड़ी' की घोषणा अक्टूबर 2019 में की गई थी। यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब के एक चैप्टर माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट टाइटल रोल में हैं। आलिया के अलावा फिल्म में अजय देवगन , विजय राज और शांतनु माहेश्वरी भी अहम भूमिका में हैं। संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गोयल द्वारा निर्मित यह फिल्म इसी साल 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली है।

Updated : 22 Feb 2022 8:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top