Top
Home > मनोरंजन > सुशांत का शव देखने के बाद सॉरी बाबू कहा ,जानें कौन है वह

सुशांत का शव देखने के बाद 'सॉरी बाबू' कहा ,जानें कौन है वह

सुशांत का शव देखने के बाद सॉरी बाबू कहा ,जानें कौन है वह
X

मुंबई। सुशांत सिंह केस अब सीबीआई देख रही है, और यही नहीं वह अपने तरीके से जाँच पड़ताल कर रही है। लेकिन इस बीच एक चश्मदीद भी सामने आया है, जिसने वहां देखा कि रिया चक्रवर्ती ने वहां क्या-क्या किया।

सुशांत सिंह की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के मोर्चरी में जाने को लेकर कई सवाल उठ रही। मोर्चरी में मौजूद रहने का दावा करते हुए करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौड़ ने शनिवार को कहा कि यदि सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ करती है तो वह सबकुछ बताने को तैयार हैं।

करणी सेना के सदस्य ने दावा किया कि वह कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी में मौजूद थे, जहां सुशांत के शव का पोस्ट-मॉर्टम चल रहा था। सुरजीत ने कहा है कि उस दौरान रिया चक्रवर्ती का व्यवहार कसूरवार की तरह था और उन्होंने सुशांत का शव देखने के बाद 'सॉरी बाबू' कहा।

कौन है हैं मास्टरमाइंड

राठौड़ ने एएनआई से कहा, ''मैं 15 जून को कूपर हॉस्पिटल में था। करणी सेना के राज्य प्रमुख ने मुझे वहां जाने को कहा था। स्टाफ से अपील करने पर रिया चक्रवर्ती को सुशांत का शव देखने की अनुमति दी गई। मैंने जैसे ही शीट को हटाया, रिया ने अपना हाथ सुशांत के सीने पर रखा और 'सॉरी बाबू' कहा।'' सुरजीत ने यह भी दावा किया कि एक्टर की मौत के पीछे प्रड्यूसर संदीप सिंह अहम मास्टरमाइंड हैं।

मैं सबकुछ बताने को तैयार हूं

सुरजीत ने कहा, ''मैं मानता हूं कि संदीप सिंह इस केस में मास्टरमाइंड हैं। मैं इसके लिए मुंबई पुलिस के पास भी गया था। मैंने डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से संपर्क किया। वह मुझसे मिले और जो कुछ मैंने कहा उसे लिखकर देने को कहा। मैंने ऐसा ही किया, लेकिन कोई फायदा नहीं... यदि सीबीआई टीम मुझे संपर्क करता है मैं सबकुछ बताने को तैयार हूं, जो मैं जानता हूं। मैं सुशांत के परिवार के साथ हूं और हम चाहते हैं कि न्याय सुनिश्चित हो।''

रिया चक्रवर्ती का मोर्चरी जाना बहुत संदेहास्पद

इससे पहले सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि रिया चक्रवर्ती के मोर्चरी जाने बहुत संदेहास्पद है, क्योंकि सुशांत के मौत के साथ उनका कोई संबंध नहीं था। संभव है कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ हुई हो। उन्होंने सवाल किया कि आखिर किस हैसियत से उन्हें सुशांत का शव देखने की अनुमति दी गई। उन्होंने आशंका जताई कि रिया को पिछले दरवाजे से ले जाया गया। उन्होंने इसको लेकर मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठाए।

Updated : 2020-08-22T18:28:28+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top