Home > मनोरंजन > राम के बाद दशरथ के किरदार में नजर आएंगे अरुण गोविल, अगले महीने शुरू होगी शूटिंग

राम के बाद दशरथ के किरदार में नजर आएंगे अरुण गोविल, अगले महीने शुरू होगी शूटिंग

राम के बाद दशरथ के किरदार में नजर आएंगे अरुण गोविल, अगले महीने शुरू होगी शूटिंग
X

मुंबई। नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म 'रामायण' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर प्रभु श्री राम का किरदार निभाएंगे, जबकि साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी मां सीता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर हर दिन नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। रामानंद सागर के धारावाहिक 'रामायण' से घर-घर में मशहूर हुए अरुण गोविल की भी इस फिल्म में भी एंट्री हो गई है।

हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन, राजा दशरथ का किरदार निभाएंगे लेकिन अब नितेश तिवारी की 'रामायण' में अरुण गोविल की एंट्री हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, अरुण गोविल 'रामायण' में राजा दशरथ का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसलिए चर्चा है कि राम बनकर घर-घर में पहुंचने वाले अरुण गोविल अब दशरथ की भूमिका में नजर आएंगे।

सनी देओल हनुमान के किरदार में नजर आएंगी -

लोकप्रिय और बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रामायण' में रणबीर कपूर, साईं पल्लवी के साथ रकुल प्रीत सिंह ने अभिनय करेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में रकुल शूर्पणाखा के किरदार में नजर आएंगी। लारा दत्ता कैकेयी की भूमिका में नजर आएंगी। चर्चा है कि इस फिल्म में सनी देओल हनुमान का किरदार निभाएंगे। साउथ एक्टर यश 'रामायण' में रावण के किरदार में नजर आएंगे।

रणबीर कपूर राम के किरदार में आएंगे नजर -

फिल्म 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जानकारी मिली है कि रणबीर ने इसके लिए नॉनवेज और शराब छोड़ दिया। चर्चा है कि राम के किरदार के लिए उन्हें खास ट्रेनिंग भी लेनी पड़ेगी। इस फिल्म की शूटिंग मार्च महीने से शुरू होगी।

Updated : 14 Feb 2024 8:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top