Home > मनोरंजन > Tiger 3 की एडवांस बुकिंग आज से शुरू, 12 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

Tiger 3 की एडवांस बुकिंग आज से शुरू, 12 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

Tiger 3
X

Tiger 3 की एडवांस बुकिंग आज से शुरू

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर-3’ इस वक्त चर्चा में है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ‘टाइगर-3’ में दर्शकों को सलमान के साथ कैटरीना का एक्शन लुक भी देखने को मिलेगा। यशराज फिल्म्स ने ‘टाइगर-3’ की एडवांस बुकिंग आज यानी 5 नवंबर से खोल दी है।

एडवांस बुकिंग शुरू होने के कुछ ही देर में फिल्म ने 1 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। सैक्निल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक 90 लाख टिकट 2D के लिए बेचे गए हैं, जबकि बाकी टिकट IMAX 4D के लिए बेचे गए हैं। अंतरराष्ट्रीय बाजार में ‘टाइगर-3’ की एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, जिसे यूके, यूएई और यूएसए में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बताया जा रहा है कि मेकर्स 11 नवंबर को अमेरिका और कनाडा में ‘टाइगर-3’ रिलीज करेंगे।

‘टाइगर-3’ यशराज फिल्म्स की ‘स्पाई यूनिवर्स’ की पांचवीं फिल्म है। इस फिल्म में सलमान, कैटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में इमरान ने नेगेटिव किरदार निभाया है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 नवंबर को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Updated : 5 Nov 2023 10:03 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top