Home > मनोरंजन > श्वेता तिवारी के बिगड़े बोल, कहा- भगवान मेरी ब्रा..., सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

श्वेता तिवारी के बिगड़े बोल, कहा- भगवान मेरी ब्रा..., सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

गृहमंत्री मिश्रा ने की निंदा

श्वेता तिवारी के बिगड़े बोल, कहा- भगवान मेरी ब्रा..., सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल
X

भोपाल। मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी इस समय अपने एक विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। श्वेता का बयान सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगी और वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। वहीं, देश के कई हिस्सों में श्वेता तिवारी के इस विवादित बयान को लेकर उनका विरोध प्रदर्शन हो रहा है।

ये है पूरा मामला -

रिपोर्ट्स के अनुसार, श्वेता फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज 'शोस्टॉपर' की तैयारियों और प्रमोशन को लेकर प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आईं थीं। इस वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में ही होनी है। सीरीज को लेकर भोपाल एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान श्वेता तिवारी के साथ एक्टर कंवलजीत, सौरभ राज जैन, रोहित रॉय और दिगांगना सूर्यवंशी मौजूद थे। ये सभी इस वेब सीरीज में एक साथ नजर आएंगे। सीरीज में एक किरदार ब्रा फिटर का है। जिसे सौरभ निभा रहे हैं। एक्टर इससे पहले धारावाहिक महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं। प्रेसवार्ता के दौरान, धारावाहिक महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके एक्टर सौरभ राज जैन से पूछा गया कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं। इसी बीच श्वेता ने हंसते हुए कहा- सीरीज में 'भगवान' मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं।'

सोशल मीडिया पर मचा बवाल -

उस समय श्वेता के इस बयान को वहां मौजूद लोगों ने हंसी मजाक में ले लिया । लेकिन श्वेता का यह बयान तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद कुछ लोगों श्वेता पर धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करने का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि श्वेता ने फैशन की एक चीज से भगवान को जोड़ कर अच्छा नहीं किया। लोग श्वेता तिवारी का जमकर विरोध कर रहे हैं। वहीं अब यह मामला राजनितिक तूल भी पकड़ रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान की निंदा की। उन्होंने पुलिस कमिश्नर भोपाल को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। वहीं, कांग्रेस मीडिया समन्वय नरेंद्र सलूजा ने भी ट्वीट कर अभिनेत्री के खिलाफ तत्काल एफआईआर कराने की मांग की है।

Updated : 27 Jan 2022 11:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top