Home > मनोरंजन > फैमिली मैन फेम श्रेया लूप लपेटा में तापसी के साथ आएंगी नजर

फैमिली मैन फेम श्रेया लूप लपेटा में तापसी के साथ आएंगी नजर

फैमिली मैन फेम श्रेया लूप लपेटा में तापसी के साथ आएंगी नजर
X

मुंबई। अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी आगामी फिल्म 'लूप लपेटा' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिसमें तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन हैं।बेहद लोकप्रिय श्रृंखला 'स्कैम 1992' और 'फैमिली मैन' में अपने शक्तिशाली प्रदर्शन के बाद श्रेया एक चर्चित नाम बन गई।

आने वाली फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मेरे लिए फिल्म लेने के कई कारण थे।जिसमें से एक है मेरा किरदा। फिल्म में मेरा किरदा बेहद खूबसूरत गड़ा गया है। इसलिए मैं मना नहीं कर सकी और क्योंकि मुझे हमेशा कुछ नया और पागल करने की कोशिश करने में खुजली होती है, जो कि लूप लापेटा है।"

फिल्म निर्माता आकाश भाटिया द्वारा अभिनीत, 'लूप लपेटा' को सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित किया जा रहा है। ये फिल्म 1998 की जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' का हिंदी रूपांतरण है, जिसे टॉम टाइक्वेर ने लिखा और निर्देशित किया है। फ़्रैंका पोटेंटे ने लोला की नाममात्र की भूमिका निभाई, जबकि फिल्म में मोरित्ज़ ब्लेबट्रेयू ने भी अभिनय किया। फिलहाल 'लूप लपेटा' इसी साल रिलीज होने वाली है। यह शुरू में इस साल जनवरी में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया।

Updated : 12 Oct 2021 10:23 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top