Home > मनोरंजन > अभिनेत्री अनन्या पांडे नहीं पहुंची NCB दफ्तर, अब एजेंसी उठाएगी ये..कदम

अभिनेत्री अनन्या पांडे नहीं पहुंची NCB दफ्तर, अब एजेंसी उठाएगी ये..कदम

अभिनेत्री अनन्या पांडे नहीं पहुंची NCB दफ्तर, अब एजेंसी उठाएगी ये..कदम
X

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे क्रूज ड्रग पार्टी मामले में पूछताछ के लिए सोमवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के दफ्तर नहीं पहुंची। अनन्या पांडे ने अपनी बीमारी का प्रमाणपत्र एनसीबी दफ्तर में भिजवा दिया है ।

जानकारी के अनुसार अनन्या पांडे को एनसीबी की टीम ने सोमवार को समन जारी कर तीसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया था। इससे पहले एनसीबी टीम कार्डिलिया क्रूज ड्रग पार्टी में आरोपित आर्यन खान के मोबाइल चैट के आधार पर दो बार पूछताछ कर चुकी है। पहले दिन एनसीबी ने अनन्या पांडे से दो घंटे व दूसरे दिन 4 घंटे गहन पूछताछ की थी।इसके बाद एनसीबी अब अनन्या को दोबारा समन जारी करेगी।

आर्यन से कनेक्शन -

उल्लेखनीय है कि मामले में दो अक्टूबर को एनसीबी ने कार्डिलिया क्रूज पर ड्रग पार्टी मामले में छापा मारा और इस मामले में अब तक 20 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आरोपित फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मोबाइल चैट में अनन्या पांडे का नाम आया था। इसी आधार पर एनसीबी अनन्या पांडे से पूछताछ कर रही है। इस मामले में एनसीबी ने अनन्या पांडे का मोबाइल व लैपटाप बरामद कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। एनसीबी की ओर से अनन्या पांडे को आगे कब जांच के लिए बुलाया जाएगा, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।

Updated : 26 Oct 2021 6:44 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top