Home > मनोरंजन > रियल्टी शो BIG BOSS विवादों में घिरा, ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने मेकर्स पर लगाए आरोप

रियल्टी शो BIG BOSS विवादों में घिरा, ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने मेकर्स पर लगाए आरोप

रियल्टी शो BIG BOSS विवादों में घिरा, ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने मेकर्स पर लगाए आरोप
X

मुंबई। इस हफ्ते संडेवार में बिग बॉस ओटीटी से घर से बेघर हुईं अक्षरा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

दरअसल शो में एलिमिनेशन से पहले शो के होस्ट करण जौहर ने अक्षरा से फैंस के पूछे गए सवालों पर जवाब मांगा था। वहीं अब शो से बाहर होने के बाद अक्षरा ने मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए है। वायरल वीडियो में अक्षरा कहती हैं -' 'संडे का वार' एपिसोड में जिन लोगों ने उनसे दर्शक बनकर सवाल पूछे थे। वे आम लोग नहीं थे बल्कि उनमें से कुछ लोग 'बिग बॉस' की ही टीम के लोग थे। ' इसके साथ ही अक्षरा ने दावा किया कि वह उनमें से कुछ को पहचानती भी हैं। वायरल वीडियो में अक्षरा कहती हैं- 'जिन लोगों को दर्शक बना के क्वेश्चन पुछवाया गया। वे कुछ लोग टीम के ही लोग हैं। वे कोई ऑडियंस नहीं थी। उन लोगों के चेहरे मेरे जाने-पहचाने थे, तो मैं एकदम से ब्लैंक हो गई। मैंने बोला ये क्या हो रहा है? जब अचानक से आप पर कोई चढ़ने लगे तो लगता कि मैंने तो कुछ किया ही नहीं। फिर भी ऐसा क्यूं हो रहा है?'

अक्षरा का यह वीडियो देख कर हर कोई हैरान हैं। बता दें,शो से अक्षरा के बाहर होने पर फैंस काफी नाराज हैं और शो के होस्ट करण जौहर पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स शो में अक्षरा को वापस लेने की तो कुछ शो को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। फिलहाल यह शो दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और शो में कुल सात कंटेस्टेंट बचे हैं, जिसमें शमिता शेट्टी, नेहा भसीन, राकेश बापत, मूस जट्टाना, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट शामिल हैं। शो अब बस दो हफ़्तों में खत्म हो जायेगा। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि शो का विनर कौन होगा।

Updated : 12 Oct 2021 10:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top